कांगड़ा ताजा खबरें मुख्य - पृष्ठ हिमाचल प्रदेश

रघुवीर सिंह बाली का कांगड़ा पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत


पहली नज़र, कांगड़ा

प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव अम्बर महाजन ने रघुवीर सिंह बाली को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी का सचिव और बंगाल की जिम्मेदारी मिलने पर बधाई दी व नूरपुर के कस्बा जसूर पहुँचने पर फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत भी किया। रघुबीर सिंह वाली ने मंहगाई पर भाजपा की सरकार पर तंज हुए कहा कि हर जगह मंहगाई के बारे में ही सवाल-जबाब किया जा रहा है। बाली ने कहा कि बेरोजगारी, गरीबी हर चीज़ में जुठ बोलना आज देश की सबसे बड़ी धरोहर रही है, तेल, बैंक, गैस, एलआईसी है सब कुछ बेचने को लगा दिया,नीलाम करने को लगा दिया।इससे ये पता चलता है कि आज देश की क्या हालत हो गई है।रघुवीर वाली ने कहा कि भाजपा ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे, डबल इंजन की सरकार बनेगी। ये डबल इंजन आगे की तरफ नही पीछे की तरफ खींच रहा है। ऐसा लग रहा है देश की जनता, किसान वर्ग, नोजवान वर्ग जो है वो बेरोजगारी से ग्रस्त है। भाजपा ने कहा था कि हर घर मे रोजगार, हर माँ की पीड़ा को समझेगें। अच्छे दिन लेकर आएंगे, इससे बुरे दिन देश के नही हो सकते थे, कि आज सैंकड़ो लोग मर गए, सैंकड़ो लोग बीरगति को प्राप्त हो गए, किसानों ने जान दे दी पर आजतक इनके सर पर जूं तक नही रेगी।ये उनको मिलने, देखने तक भी नही गए। भाजपा बात करती थी स्वाभिमान की,इंसानियत की,पर आज भाजपा के पास न स्वाभिमान है और न इंसानियत।रघुवीर वाली ने कहा कि अगर इनमें इंसानियत होती तो उस मा से जरूर पूछते जिसका बेटा खो गया हो,जिसका भाई खो गया हो। आज अच्छे दिन की जगह भयानक दिन देश देख रहा है।देश कोविड से भी ग्रस्त है, परेशानी से भी ग्रस्त है ओर बेरोजगारी से भी ग्रस्त है।

रघुवीर सिंह बाली ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव को बहुत दिलचस्प चुनाव बताया। उन्होंने कहा कि जब बंगाल गया तो ममता बनर्जी कह रही है कि ये खेला हो रहा है,पर ये सब जानते है कि ये खेला जो है वो सिर्फ बंगाल में ही नही किया जा रहा है वो हर जगह भाजपा द्वारा किया जा रहा है। बाली ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में बंगाल की जनता तय करेगी निर्णायक भूमिका। कांग्रेस पश्चिम बंगाल में जीत का परचम लहराएगी ओर सरकार बनाएगी।
इस मौके पर हरदीप सिंह दिप्पू (ज़िला परिषद), अमित पठानिया, संदेश डडवाल, शाम सिंह, मनोज गुप्ता, सतवीर सिंह, बलदेव पपी, मदन भरमौरी,सुरेश पठानिया, रवि दत्त लक्की, सुशील (मिंटू), विशाल शर्मा, विक्रम ठाकुर, विनोद कुमार, नसीब सिंह, खुशबन्त, राजन शर्मा, पपू मन्हास, चिराग गुप्ता, मुनीश घई, विक्रम पठानिया (छुन्ना) सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *