कांगड़ा ताजा खबरें मुख्य - पृष्ठ हिमाचल प्रदेश

केक काटकर मनाया नए साल का जश्न


पहली नज़र, शाहपुर (कांगड़ा)

कांग्रेस कार्यलय रैत्त में सोशल मीडिया अध्यक्ष विनय ठाकुर की अध्यक्षता में नए साल के पहले दिन ही बैठक का आयोजन किया गया! जिसमें प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। मुख्यातिथि केवल सिंह पठानिया संघ ने केक काट कर नया साल का जश्न मनाया। पठानिया ने विधानसभा शाहपुर के क्षेत्र बासियो को नए साल की मुबारक बाद दी।

केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विधानसभा के जिला परिषद के तीन प्रत्याशियों ने अपना नामंकन भर दिया है। जिसमे भतल्ला वार्ड से रितिका शर्मा, भड़ियाडा वार्ड से संदीप कुमार, चड़ी वार्ड से पंकज कुमार ने नामंकन भरा है। चौथे वार्ड मँझगरा से नीना ठाकुर कल अपना नामंकन भरेगी। इस बार शाहपुर की जनता काँग्रेस की विचारधारा के प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताएगी जिससे आगे आने बाने समय मे विकास को नई गति दी जाएगी। पठानिया ने शाहपुर काँग्रेस सोशल मीडिया को चार वार्डो में जिमेदारी सौंपी। जो काँग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार प्रसार करेगी।

पठानिया ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पिछले तीन सालों में धरातल पर विकास नाम की चीज नही दिखी है।और शाहपुर की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। अब जनता का भाजपा सरकार से मोह भंग हो चुका है। और इन पंचायत, जिलापरिषद,नगर निकाय चुनावों में जनता काँग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को जीत कर भाजपा को मुह तोड़ जबाब देगी। पठानिया ने कहा कि पिछले तीन सालों से शाहपुर में जनता को मूलभूत सुविधाओं से ही बंचित रहना पड़ रहा है बाकी का विकास सिर्फ भाजपा सरकार का अखबारों और बातों से ही है।जो विकास कार्य पूर्व की कांग्रेस सरकार ने स्वीकृत किये थे वो भी भाजपा सरकार तीन सालों में पूरा नही कर पाई है।इससे बड़ी नाकामी ओर क्या हो सकती है।

सोशल मीडिया प्रभारी विनय ठाकुर ने कहा कि शाहपुर सोशल मीडिया का जिलापरिषद चुनावो में प्रचार के लिए अहम रोल होगा। जिसमें शाहपुर सोशल मीडिया की टीम काँग्रेस पार्टी के जिला परिषद विचारधारा प्रत्याशियों के लिए दिन रात काम करेगी।ओर भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर करके जनता तक पहुचायेगी।इस खुशी के मौके शिवानी शर्मा, विवेक कुमार, सौरभ शर्मा, बरयाम सिंह, आयुष ठाकुर, विनोद कुमार, कुसम लता, रीना पठानिया, नम्रता चम्बयाल, रिंकु रिहान, सुरेश कुमार, ऋषि कुमार, साहिल कुमार आदि सोशल मीडिया के बूथ प्रभारी मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *