कांगड़ा ताजा खबरें मुख्य - पृष्ठ हिमाचल प्रदेश

करीब चार फीट चौड़ा और तीन फीट गहरा गड्ढा राहगीरों सेे लेकर वाहन चालकों का बना काल


पहली नज़र, कांगड़ा

vishak
1

धर्मशाला-मटौर-शिमला नेशनल हाई-वे पर बगली गांव में पिछले कुछ दिनों से सड़क पर गड्ढा बना हुआ है। करीब चार फीट चौड़ा और तीन फीट गहरा यह गड्ढा राहगीरों सेे लेकर वाहन चालकों का काल बन गया है। आए दिन यहां राहगीर और वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। यही नहीं, इस गड्ढे का पानी ओवरफ्लो होकर घरों में जा रहा है, जिससे स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क के नीचे से कूहल गुजरती है। बरसात में यह कूहल सड़क के नीचे से बंद हो गई है। इससे सारा पानी घरों में जा रहा है, साथ ही सड़क उखडऩे लगी है।

          स्थानीय जिला परिषद सदस्य एवं भाजपा मंडलाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पहले यह होल छोटा सा था, जिसने अब विकराल रूप धारण कर लिया है। अनिल कुमार ने कहा कि पीडब्ल्यूडी को चाहिए कि इस गड्डे को तुरंत भरा जाए।

                वहीं बगली-मनेड से पंचायत समिति सदस्य राजेश कुमार ने इससे बगली गांव में बड़े हादसे का खतरा बन गया है। कूहल बंद होने से सैकड़ों खेतों में धान को पानी नहीं मिल पा रहा है। संबंधित विभाग को चाहिए कि शीघ्र इस मसले पर उचित कार्रवाई की जाए। गौर रहे कि वाया बगली सड़क को जिला मुख्यालय पहुंचने के लिए अति सुगम माना जाता है। रोजाना कई वीवीआईपी नेता और अफसर यहां गुजरते हैं। ऐसे में लंबे समय से इस सड़क पर पड़े इस भयानक गडढे को न भरना पीडब्ल्यूडी की धीमी कार्यप्रणाली को दर्शाता है।

2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *