कांगड़ा ताजा खबरें देश - विदेश मुख्य - पृष्ठ राजनीति हिमाचल प्रदेश

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कांगड़ा विधानसभा दौरा हुआ सफल

पहली नज़र, काँगड़ा
चलो गांव की ओर विकास जन जागरण अभियान अगले विधानसभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री के आह्वान पर तैयारियां के तहत चौधरी सुरेन्द्र काकू पूर्व विधायक चीफ़ पार्लियामेंट्री सेक्रेटरी , चेयरमैन अन्य पिछड़ा वर्ग फाइनेंस कॉर्पोरेशन हि.प्र. ने जनयानखड़, दुग्याल राह में जनता ग्रामीण महिलाओं बुजुर्गो से रूबरू हुए विकास जनजागरण अभियान के तहत जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ढुगियाल जनयानखड़ राह सड़क के 180.15 करोड़ रुपए, ढूंढनी टू, घट्टा सड़क के लिए 117.83 करोड़ रुपए और ढूंढनी माता टू घटा धामेड महाशा बस्ती, चेलियान कुलथि सड़क के लिए 223.04 करोड़ रुपए दिए गए।
कांगड़ा विधानसभा के दौरे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 20 करोड़ रुपए की सौगात दी है। विधायक पवन काजल की लोकसभा के चुनावों में कांगड़ा विधानसभा में 23683 वोटों से हराया है कांगड़ा विधानसभा में बतौर इनाम करोड़ों रुपए मिले है। काजल की हार नहीं पराजय है जो कि एतिहासिक पराजय बड़ी शर्म की बात है कि लोकसभा में 4,77,685 वोटों व कांगड़ा विधानसभा में 23683 से हारा हुआ है। विधायक को इतनी बड़ी पराजय पर तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए था लेकिन विधायक ने इस्तीफा न देकर यह दर्शा दिया की जनता की सेवा के लिए नहीं बल्की सता के लोभी व भूखा है। विकास की दुहाई देने वाले विधायक को समझ लेना चाहिए कि विधायक झूठ फरेब गुमराह का मात्र प्रचार है।
विधायक अभी झूठ बोलने में महारत हासिल करना चाहते है विधायक को यह समझ क्यों नहीं आह रहा की जनता समझ जा रही है कि सात साल झूठ बोलते हुए और विकास की बात कर रहे हो इन सात साल में विकास किया होता तो लोकसभा चुनाव में ऐसी पराजय नहीं मिलती विधायक को जनता का संकेत समझ लेना चाहिए कि विधानसभा चुनाव में जनता इससे बड़ी पराजय देगी विकास के नाम पर जनता को ठगा जनता ने तुम्हे हजारों मतों से हरा कर पराजय दी है और तुम्हारे झूठे प्रचार का डट कर मुकाबला करेगी।

vishak
1
2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *