कांगड़ा ताजा खबरें मुख्य - पृष्ठ हिमाचल प्रदेश

कांगड़ा सेवियर के पुलिस ग्रुप द्वारा धर्मशाला में रक्तदान शिविर का आयोजन

पहली नज़र, धर्मशाला

vishak
1

आज कांगड़ा सेवियर के पुलिस ग्रुप द्वारा धर्मशाला में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया! इस रक्तदान शिविर बारे जानकारी देते हुए कांगड़ा सेवियर संस्था के अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी तथा परविंदर सिंह, तरुण धीमान, राकेश मेहता, मुनीश रियालिया, पंकज महेंद्रू ने बताया कि पुलिस विभाग के करीब 60 लोगों ने रक्तदान किया! इस रक्तदान शिविर का आयोजन एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन के सहयोग से किया गया!

यह रक्तदान शिविर अस्पतालों में रक्त की कमी को देखते हुए तथा सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन करते एक निश्चित दूरी बनाकर तथा मास्क पहनकर रक्त दाताओं द्वारा हर बार बिस्तर पर रखी चादर को प्लास्टिक के कवर से ढक कर किया गया तथा कोबिड-19 को लेकर जो भी नियम प्रोटोकॉल बनाए गए है उनका विशेष रूप से ख्याल रखा गया!

रक्तदान शिविर में उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति तथा विमुक्त रंजन ने भी इसमें भाग लिया, रक्त दाताओं का धन्यवाद तथा तारीफ की! इसी दौरान स्प्रे-पंप द्वारा उक्त स्थान को बारी-बारी करने का काम भी विभाग द्वारा किया गया!

इसी दौरान पुलिस कर्मियों द्वारा एक थैलेसीमिया की मरीज को तीन यूनिट रक्तदान धर्मशाला अस्पताल में जाकर भी धर्मशाला सेवियर के प्रधान तरुण धीमान ने करवाया!

रक्तदान शिविर में स्वेच्छा से काम करने वाले सुनील, मंगल, गगन, स्माइल वोहरा चंदन जसवाल तथा लाइन ऑफिसर सुरेश कुमार का भी भरपूर सहयोग रहा!

2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *