हिमाचल प्रदेश

पुलिस पहरे में शुरू हुआ तुनाही सड़क निर्माण कार्य

vishak
1
पहली नजर, सुंदरनगर

कुछ दिन पूर्व कोर्ट के आदेश पर कॉलोनी-तुनाही मार्ग की निशानदेही बीबीएमबी कॉलोनी एसएचओ,नगर परिषद,बीबीएमबी व रेवन्यू विभाग के अधिकारियो की उपस्तिथि में करवाए जाने उपरांत बन्द पड़े निर्माण कार्य को पुन: सोमवार को शुरू किया गया कि इसी दौरान स्थानीय महिला अयोध्या देवी ने ट्रैक्टर ले कर पहुचे ठेकेदार कर्मी को धमकाते हुए पत्थरो से जानलेवा हमला कर दिया जिस पर कर्मी ने मौके से भाग कर जान बचाई लेकिन पत्थर लगने से ट्रैक्टर को मामूली क्षति पहुची। सूचित किए जाने पर एएसआई राजिंदर महिला पुलिस कर्मियो की टीम व नगरपरिषद अधिकारी
मौके पर पहुचे और कार्य को शुरू करवाया।चालक द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि महिला द्वारा फोन पर लाल सिंह अधिवक्ता से बात करवाई जिस पर उसने धमकाया कि यह महिला आत्महत्या कर लेगी और तेरे को अंदर करवा देगी तू यहा से चला जा।वही एक कार स्वार युवक भी सड़क किनारे मौजूद था।.

महिला अयोध्या राणा को भली भांति समझा दिया गया है । दुबारा निर्माण कार्य में कोई रुकावट पैदा करेगा तो उसके खिलाफ कानून सख्त कार्रवाही की जाएगी।

अशोक शर्मा,कार्यकारी अधिकारी नगरपरिषद

सड़क निर्माण में बाधा उतपन्न व पथराव की जानकारी मिली थी जिस पर पुलिस मौके पर पहुची थी।इस सन्दर्भ में शिकायत मिली है मामले की छानबीन की जा रही है ।

राजिंदर कुमार,

एएसआई,बीएसएल थाना

2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *