कांगड़ा खेल ताजा खबरें मुख्य - पृष्ठ हिमाचल प्रदेश

राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला ने बिलासपुर की टीम को 7 विकेट से हराकर की जीत हासिल


पहली नजर कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को समापन डी.ए.वी. कॉलेज कांगडा में हुआ। समापन समारोह में मुख्यतिथि एस.डी.एम. कांगडा जतिन लाल उपस्थित रहे। कांगडा कॉलेज के प्राचार्य डॉ. बलजीत सिंह पटियाल ने मुख्यतिथि का औपचारिक स्वागत किया। इस मौके पर कांगडा व्यापार मंडल के अध्यक्ष वेद प्रकाश, नगर परिषद कांगडा के अध्यक्ष अशोक शर्मा, हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की तरफ से आए पर्यवेक्षक राजकुमार, और चयनकर्ता जितेन्द्र भी उपस्थित रहे।

             प्रतियोगिता के फाईनल मैच में राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला ने राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया ।

              पहले बल्लेबाजी करते हुए बिलासपुर टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 74 रन ही बना सकी । कविता ने 19, डिंपल ने 15 और सोनाली ने 16 रन बनाए ।

          धर्मशाला की तरफ से नताशा ने 3 ,और शिवाली ने 2 विकेट झटके ।

            लक्ष्य का पीछा कर रही धर्मशाला की टीम ने मात्र 9 ओवरों में ही 3 विकेट के नुकसान पर मैच और खिताब अपने नाम कर लिया । नेहा और पूजा ने 14-14 रन तथा विजु ने 13 रन बनाए ।

                 इससे पहले तीसरे स्थान के लिए खेले गए मैच में राजकीय महाविद्यालय जोगिन्द्रनगर ने राजकीय महाविद्यालय सुन्दरनगर को 6 विकेट से हरा दिया ।

              डी.ए.वी. कॉलेज कांगडा के मीडिया प्रभारी डॉ. अरूणदीप ने बताया कि इस वर्ष प्रतियोगिता में हिमाचल के विभिन्न कॉलेजों की कुल 11 टीमों ने भाग लिया और सभी खिलाडियों ने खेल भावना से क्रिकेट खेला । फाईनल मैच के बाद विश्वविद्यालय की टीम के चयन के लिए ट्रायल भी लिया गया जिसमें खिलाडियों ने अपनी दावेदारी पेश की ।

            अन्त में माननीय एस.डी.एम. कांगडा जतिन लाल ने सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *