कांगड़ा खेल मुख्य - पृष्ठ हिमाचल प्रदेश

धर्मशाला ने राजकीय महाविद्यालय कुल्लू को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगह


गौरव कथूरिया कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को खेले गए पहले क्वार्टर फाईनल में अजय वर्मा, पूर्व अध्यक्ष नगर परिषद कांगडा मुख्यातिथि रहे । इस मैच में राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला ने राजकीय महाविद्यालय कुल्लू को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल्लू ने निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 82 रन बनाए। डोलमा ने 21 और कविता ने 14 रन बनाए। धर्मशाला की तिवारी ने 3 और कनक ने 20 विकेट झटके ।

      83 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही धर्मशाला ने बिना कोई विकेट खोए जीत हासिल की। तिवारी ने 26 और पूजा ने 31 रन बनाए ।

      दिन के दूसरे क्वार्टर फाईनल में भावना शर्मा मुख्यातिथि रहीं। इस मैच में  राजकीय महाविद्यालय जोगिन्द्रनगर ने डी ए वी कॉलेज कांगडा को 7 विकेट से हराकर सेमीफाईनल में स्थान पक्का कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कांगडा ने निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाए। कविता और शिवानी ने 2-2 तथा आशा ने 1 विकेट हासिल किया ।

      जीत के लिए मिले 86 रन के लक्ष्य को जोगिन्द्रनगर ने 10 ओवरों में ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया । शकुन्तला ने 25 , शवनम ने 13, और आशा ने 11 रन बनाए । कांगडा की ओर से पलक, काजल और स्मृति ने 1-1 विकेट झटका । मंगलवार को प्रतियोगिता के सेमीफाईनल खेले जाऐंगे ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *