कांगड़ा ताजा खबरें मुख्य - पृष्ठ शिमला हिमाचल प्रदेश

मैं बड़ी हैरान हां कि मिजो इतना बडा मान समान दिता कने ए मान समान मेरा ही नहीं बल्कि पूरे हिमाचले दा है : यामी गौतम

गौरव कथूरिया, कांगड़ा 

7 व 8 को धर्मशाला में होने वाली इन्वेस्टर मीट हिमाचल के इतिहास में एक नए अध्याय की शुरुआत करेगी, इन्वेस्टर मीट की ब्रांड एंबेसडर एवं बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम आज दोपहर बाद गग्गल हवाई अड्डा पर पहुंची। यामी गौतम मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले की रहने वाली हैं। 31 वर्षीय इस बॉलीवुड अभिनेत्री की पढ़ाई व परवरिश चंडीगढ़ में हुई है।

vishak
1

गगल हवाई अड्डा पहुंची फिल्म अभिनेत्री हिमाचल की बेटी व फ़िल्म अभिनेत्री एवं इन्वेस्टर मीट की अंबेसडर यामी गौतम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इन्वेस्टर मीट की अंबेसडर बनाये जाने को लेकर मै बहुत खुश हूं और उन्होंने हर्ष व्यक्त करते हुए पहाड़ी अभिनेत्री यामी ने अपनी पहाड़ी भाषा में बोलते हुए कहा कि मैं बड़ी हैरान हां कि मिंजो इतना बड़ा मान समान दिता, कने ए मान समान मेरा ही नहीं बल्कि पूरे हिमाचले दा है!

                 ग्लोवल इन्वेस्टर मीट को लेकर जब यह सवाल पूछा गया कि इस मीट से हिमाचल में क्या क्या बदलाव आएंगे तो यामी गौतम ने कहा कि इस ऐतिहासिक मीट से प्रदेश में एक नहीं अनेक ऐतिहासिक बदलाव आएंगे तथा लाखों लोगों को रोजगार के साधन मिलेंगे और यह पूछने पर कि क्या इस इन्वेस्टर मीट से प्रदेश में फिल्म उद्योग भी स्थापित होगा, जवाब में यामी गौतम ने कहा कि बिल्कुल क्योंकि इस मीट से हिमाचल में फिल्मी दुनिया से जुड़े कई अध्याय लिखे जाएंगे क्योंकि हिमाचल में फिल्में बनाने के लिए अनेक कुदरती स्थान और अन्य साधन उपलब्ध हैं इसके बाद यामी गौतम सड़क मार्ग द्वारा धर्मशाला के लिए रवाना हो गई! 

2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *